UP Election ODF शोचालय-साबुन-मोदी-अन्य


एक छोटी सा हासिये पद है, की अगर मोदी कहे की 

"शौचालय जाने के बाद हाथ साबुन से धोना जरूरी है "
तब  उत्तरप्रदेश एवं भारत देश के नेता इसके बारे में कुछ इस प्रकार  कहेंगे- 

केजरीवाल-  मोदी जी ने साबुन कम्पनीयों से पैसा लिया है !
राहुल गाँधी - मोदीजी गरीबो का साबुन खर्च करवाना चाहते है !
ओवैसी - मै हाथ साबुन से नहीं धोऊगा संविधान में कहीं नहीं लिखा है,
             मेरे गर्दन पर चाकू भी रखोगे तब भी नहीं !
मायावती - दलितों को आरक्षण मिलना चाहिए,
                केवल हफ्ते में एक बार हाथ साबुन से धोने का !
कपिल सिब्बल - शौचालय मेरा, शौच मेरी, हाथ मेरा, मैं क्यों धोऊँ ?
मुलायम - मेरे होते हुए U.P. वालों को हाथ धोने की जरूरत नहीं है !
गिरीराज - जो साबुन से हाथ नहीं धोना चाहते,
               वह पाकिस्तान चले जाये !
और
मुकेश अंबानी
"स्वस्थ राष्ट्र के स्नान की शुरुआत जिओ साबुन के साथ ।"
 'एक साबुन पर 500 MB 4जी डाटा फ्री।'

No comments:

Post a Comment